Thursday, December 25, 2008

jokes n sms

Lady n shopkeepe r negotiating
for the price of Bra n Panty
Shopkeeper- bhabi g Bra mein
aapka raha.. lekin Panty mein
to aapko mera rakna padeg

A man phoned & asked:

"Hello, is it 221714?
Lady-Hindi me bolo,
Man:Do-Do-Ek-SaT Choda?

Lady-Nahi Sir,RELIANCE HAI.
Teen-Teen-Eksath chodha 331714

Baap: Kyun beta ladki pasand aayi tumhe?

Beta: Papa ladki toh bahut moti hai.

Baap: beta ghar kitana bhi bada ho,
darwaaja chota hi hota hai!

Press ask PM..

Aapne sapne me bhi socha tha ki
ap kabhi pm banege?

Manmohan : Ye to sab Sonia ke hath
ka kamal hai varna hamara to khada
hona bhi mushkil tha...!

kabira khada bazar me,
dekh oont ko roye,
itni unchi gaand ko,
maar sake na koy!

A bachelor gives an AD in a matrimonial.

"Wanted - Girl Age no bar,
looks no bar,
Money no bar,
But SEX Baar-baar,
Hazaar bar...........
Lagataar...........!

2 girls returning from movie

1st: mera purse chori ho gaya!
2nd Girl: tu to bra mein rakhti thi.

1st: mujhe kya pata tha SAALA chori
kar raha hai!

1 comment:

fizza khan said...

I am making a good salary from home $6580-$7065/week , which is amazing under a year ago I was jobless in a horrible economy. I thank God every day I was blessed with these instructions and now it’s my duty to pay it forward and share it with Everyone,
AND GOOD LUCK.

Here is I started.……...... apprichs71.blogspot.com/