Wednesday, November 19, 2008

Maid Ko Chhoda

i all readers , i am writing this story which is true , this story is about me and my maid darti , she is not to black and her body , what can i tell you , she was very hot first i tell you about when that happen , it was happen at when i was just 18 years old and she was 2 year younger than me at that time she was just 16 years old . And one more thing at that age she was styding in 9th class in morning school , and i also was in morning school . So about 1 o'clock at noon i came at home and she follows me , my parents are government worker both are at high post , so oura status of living is so high . And i am alone son of my parents . As i told you my parents are government worker the left home at 9 in morning and came at 6 at evening . So i was alone all the day .now came to the track one day when i came to my home after my school it was rainig to havily so my all cloth got wet so after coming at home i went to change my cloth and door bell rang i knew that it must be dharti . I open the door and found that she is also wet and i call her in said " tum bhig gai ho under ajao aur apne kapde badal do " , so she sais " maire pas koi kapde nahi hai "than i sais " mai tumhe meri mummy ke kapde nahi de sakta kyo ki woh abhi ghar pe nahi hai agar tum chhaho to mere kapde pahen sakti ho "
She agree with me and i give her my pant and shirt , she come in my room and want to use my bathroom so i tell her she can use it . She went in bathroom and by misteck she leave the door open and after that i think let me try to she her how she is changing a cloth . And i show first time any girl nude . When she back i realise that she didnt change her bra . So i told her that she can remove it other wise she will fall seek . She sais " muje sarm ati hai " so i said " sarm ki kya bat hai yaha tum aur me hu mai kisi se nahi kahung " so she went in and try to remove her bra and i thing that this the time to make her convinse to let me fuck her , so i open the door and i see that she has already removed her bra , when she saw me she sais" ye aap under kyo aa gaye ? " and she cover her with badshet , and i tell her that " muze aaj tumhe chhodna hai " "please muje ek bar karne do " so she sais" nahi muje ye sab bate pata nahi aur maine esa kabhi kiya nahi "" to kya huva main ne aisi film dekhi hai , kiya to maine bhi nahi aaj dono pekli bar karenge "and i hold her tightly so wanna release from me but i push her to the bed and take off bedshet and she sais" please aisa mat karo muje sarm ati hai "so i said " kaisi sarm"and i took her boobs in my hand and start seduction for first time i tuch the boob so my lund start to erect and i ask her to remove the pantshe replyed"nahi muje chhod do muje sarm ati hai "i got angry and sais ok and i remove my pant and give my penic in her hand so she leave and said" ye to bahot garm hai "
I sais " isse mai teri chhut ko garm karna chhahata hu " aur aine uska pant utar diya . Dekha to uski chhut par koi baal nahi thai , aur maine uski chhut ko chhusna suru kiya suru mai wo mana karne laki , par do minut bad maine suna to woh karaha ne laki like "hhhuuuuuuummmm" to muje pata chhal gaya ki use maza anne laga hai to maine jor jor se uske boos chhuse laga aur tabhia mu ehsas hua ki usne apne hat mere lund pe daal diye hai , to maine mere room me mere computer pe ek blue film ki cd lagai aur bola main ese hi tumhari chhudai karung . Bad me maine fir se uki chhut to chhusna suru kiya aur thodi der bad woh bahut hot ho gai aur karah ne lagi to maine usko mera lund chhus ne ko diya usne mera land bahot achhi tara se chhusa aur thodi der me hu 69 position me aa gae . Phir maine usko bola ab mai mera lund tumhari chhut main dalung . To woh raji ho gai aur maine mere lund ka muh uski chhut pe rakhha aur thire se thakka lagaya to mera lund thoda under ghusa to woh chhillane lagi " nahi muje dard hota hai lund nikal do " maine bola" thodi der dard hoga bad main achha lagega " aur fir sai thoda jor se thakka lagaya to mera adhe se jyada lund under ghusa dekha to woh ab rone lagi aur chillane lagi ki mujs Ab jyada nahi hoga to maine uske muh pe ek pillow (takiya) dala aur akhiri dhhaka diya . Ab mera pura lund uski chhut main tha , ab maine usko jutke dene suru kiye , maine uske uper se pillow hataya to dekha uski ankho me pani tha aur usne apne muh ko daba rakh tha , mne bola" ab dard nahi hoga , ab maza aega , " aur mene apna kam suru kiya thodi hi der me suna to bol rahi thi " hhm" " maza aaraha hai thodi jor sai karo " " aaj pehli bar meri chhut ne lund ka swad chhakha hai u se adhura mat chhodna " ab mane usko mere upar liya aur bola " ise us cd main laki apne aap chhudwati hai tum bhi wohi karo " to use cd main dekh kar apne aap hilna suru kiya bad main jaise jaise picture main position chang hoti mane usko ese hi chhoda thodi der bad woh boli " bas mera pani nikachhuka mara kam ho gaya " " ab upar se utro " to maine bola " sali tera pani nikla hai mera nahi abhi muje baki hai " to woh boli muje muhme do me tumhara pani nikalne tak chhusungi aur waise bhi muje tumhra pani pina hai " to maine mera lund uske muh me dala thodi der bad jub mene apna pani uske muh me chhoda who sara pani pi kai aur boli" bada maza aya , tum sahi kehte the suru me thoda dard hoga bad main maza ayeng "maine jab usko bola ab khadi hi jao aur kapde pehno , jub woh khadi hoi to maine dekh to eski do tango ke bich aur mere bad per khoon laga tha maine use woh sab saaf karvaya aur apna kaam khatam karne ko bola . Bad main humne phir se ek aur bar sex ka maza liya .aur us ke bad jab bhi meri ya uski marzi hoti ham sex ka maza leta hai . Hamare bich ye rist takri ban 6 year tak raha

1 comment:

Unknow said...

Mera name arhum he
Agr kio girl house wife aunty jo b muj sy apni feeling sher krna chahti ho ya real mai enjoy krna chahti ho jo serious ho ya brosa krain wo rabta krain plz boy apna ar mera time weast na krain only female rabta krain ful enjoy krwaio ga mukml razdari k sath
Jo barosy k qabil smjain wo rabta krain whtsup ar sim dono pr 03499305654