Monday, November 24, 2008

Baji ki Nanad ko Choda

Hi friends I m arun agin at your service. Aaj phir main ek kahani lekar aya hun. Ye karib 3 saal pahele ki baat hai. Tab main graduation pura kar chukka tha ek company me nayi nayi job shuru kit hi. Papa –mummy badi bahen ke liye ladka pasand kar aye the aur badi bahen ki sagai tay ho gayi thi 1 mahine baad sagai thi. Hum sab gharwale sagai ki taiyari me ki. Aur sagai ka din aa gaya abhi tak maine samnewale parivaar me kisi ko nahi dekha tha. Wo log Sunday ke din 11.00 am ko ahmare ghar aa gaye. Hamara sab se parichay karvaya mere papa ne. Us parivaar me mere honewale jijaji unke bade bhai bhabhi , unke papa mummy the. Aur saath me jijaji ke mama mami, unki masi aur masi ki beti jyoti bhi aye the. Mera parichay jyoti se bhi karvaya. Pura din sagai ke dauran jyoti mere saath me hi khadi rahi, main jaha jata wo mere pichhe aa jati. Sham ko jab wo log jane lage tab jyoti mere paas ayi aur boli “arun ab tum jaldi hi hamare ghar ana agar meri dosti pasand ho to.” Thode din baad papa ne kaha “arun tumhe didi ke sasural jana hai aur waha se unke pandit se milker shadi ki tarikh nikalni hai.” Main dusre din subah 7.00 baje bus se ahemdabad ke liye nikal gaya. 9.30 baje gitamandir bus stop per utarte hi samne jijaji dikhe wo muje lene aye the. Main unke saath pahele unke ghar gaya waha chai nasta karne ke baad unki mummy ne kaha “ beta tum mere bhai ke ghar unse milker 2-3 tarikh December mahine ki jo wo bole wo le lena.” Maine unki baat maan ker jijaji ke saath unke mama ke ghar jane ko nikal gaye. 20 min baad hum waha pahoch gaye maine dekha jyoti bahar hi khadi thi muje dekhker wo badi khush lag rahi thi. Main uske paas pahocha wo boli “to tumhe meri dosti pasand hai milne aa gaye.” Main muskuraya aur garden hila ker ha kaha phir mama tarikh nikal rahe the jyoti mere samne bethi muje dekh rahi muskura rahi thi . Mama ne tarikh dedi bola “beta 4 mahine baad December ki ye 3 tarikh mere hisab se shubh hai papa ko bataker jo thik lage wo hume bata dena .” Jab main waha se jane ke liye nikal raha tha to mama ne jijaji se rukne ko kaha tab jyoti ne kaha thik hai arun ko main bus stop per chhod deti hun phir hum uske scooty per nikle. Thodi dur jane ke baad ek restaurant aya usne waha scooty roka aur kaha “chalo aaj akele bethker coffee pine ka chance mila hai.” Main kuchh samju us ke pahele wo ander chaliu gayi coffee pine ke baad usne muje bus stop chhoda main baroda aa gaya. Phir roz muj se phone per jyoti muj se baat karti. 2 mahine baad navratri ayi. Wo garba khelne har saal ki tarah apne mama ke ghar aa gayi.
Mujue p[ata nahi tha . Navratri ke 3re din sham ko mere mobile per ek local number se call aya maine receive kiya to pata chala ki jyoti ke mama bol rahe the jo mere jija ke bhi mama hote hai. Unhone kaha “arun kyat um jara mere ghar aa shakte ho ?” Maine ha kahe ker waha pahoch gaya maine waha jyoti ko dekha wo muje dekh khush ho gayi. Mama ne muje kaha “arun jyoti yaha garba khelne ayi hai kal to hamare saath society ke garba dekhe kyat um use baroda ke kisi achchhe garba dikhane le ja shakte ho agar tumhe aitraaj na hoto .” Phir haste hue kaha “ agar tumhari gf ko problem ho shakti hai to rahene dena.” Maine kaha “ uncle kaam se hi fursat nahi milti to gf kaha banaunga.” Phir maine kaha “thik hai raat ke 9.00 taiyaar rahena maine tumhe lene aa jaunga.” Aur waha se ghar aa gaya. 9.00 baje main traditional dress pahen kar main jyoti ko lene pahoch gaya. Wo taiyaar thi lekin ander thi. Mama mami taiyar hoker bahar nikal rahe the muje mama ne kaha “ arun tum baitho jyoti abhi ayegi phir tum dono arti me aa jana hum log arti me ja rahe hai.” Main hall me jaker betha. Thodi der baad jyoti ayi. Main use dekhta hi rahe gaya. Ghaghra choli me itni sexy lag rahi thi . Usne ghaghra aise pahena tha uski nevel ekdam bich me saaf dikhayi de rahi thi. Chunri transparent thi ki low cut choli se uske ubhar saaf najar aa rahe the jo choli ke bahar nikalne ko betab the. Wo bahar aaker gol ghum ker muj se puchha “kaisi lag rahi hun main?” Maine dekha uski choli ki sirf 2 dor hi thi pichhe baki purra badan pichhe se Dikh raha tha. Mere muh se nikal gaya sexy wo sunker has padi phir mere paas ayi boli tumhara hi hai sab aise mat dekho . Phir hum arti me gaye . Arti ke baad mama mami ki anumati leker hum log meri bike per nikle society se bahar nikalte hi wo muj se chipak ker beth gayi is se uske 36 ke size ke boobs mei pith per dabav daal rahe the. Is karan mera lund tight ho gaya tha. Phir hum garba ground pahoche waha 2 ghante garba khele baad me jyoti aur me bahar aye waha cold drink piya. Wo boli chalo kahi jaker bethte hai aur shanty se beth ker baat kare. Main use paas ke ek garden me le gaya. Jaha hamare jaise kitne couple bethe the. Hum ja ker ek andhere kone me bethe . Jyoti ek couple ko dekh rahi thi jo kiss karne me masgul tha. Maine jyoti ki aur dekha wo muje dekhne lagi koi kuchh bol nahi rha tha. Maine apne hoth uske hoth ke pass le gaya usne bhi apne hoth mere hotho ke sath sata diye. Humbhi kiss karne lage. Achanak mera hath uski chhati per chala gaya uske boobs dabane laga. Uska virodh nahi kiya jyoti ne to maine alag ho ker uski chunri hata ker apna haath uski choli me daal diya aur uske boobs dabane laga wo ankhen badh ker ke enjoy kar rahi thi uska ek haath se apni chut sahela rahi thi phir maine uska wo haath pakadker apne lund per rakh diya. Usne ankhen kholi aur kaha “arun ye to ekdam tight ho gaya hai. Tight hoker kitana bada ho gaya hai …ab?” Maine use phir uske hoth chusna shuru kiya. Maine pichhe haath lejaker uski choli kholni chahi. To usne mana kiya kaha yaha nahi. Main thoda naraj ho gya aur hum ghar ke liye nikle. Dusre din aise hi main use lene gaya. Arti ke baad hum log jane lage to usne muje kaha ghar chalo kaam hai .ghar jaker usne kaha lo aaj main puri tumhari hona chahti hun bana lo muje apna aisa kahte usne khud hi apni chunri hata ker apni choli khol di. Maine uski choli khinch li. Aur use kiss karne laga aur uske boobs dabane laga hum dono garma ho chuke the. Usne kaha aurn muje aaj puri aurat bana do.
Maine uski nabhi chumte hue uski chut per chala gaya aur uski chut chatna shuru kar diya. Apni jibh se uske g spot ko sahelata thaw o apni gaand utha utha ker mera saath de rahi thi. Thodi der baad usne muje upper khichna chaha. Main upper aa gaya usne muje dhakka deker khada hone ko kaha main apne ghutno per betha usne mere lund ko apne haatho me leker chusna shuru kiya. Mera lund ek dam tight ho gaya tha maine uske lambe baal pakad kar use khada kiya aur niche leta diya. Aur uske upper aa gaya. Aur uski chut per apna lund rakh diya. Aur jor se dhakka diya mera lund ka supada uski chut me ghus gaya.wo chilla uthi uski ankhon me pani aa gaya. Maine daya na karte hue phir se ek dhakka diya aur adha lund uski chut me ghusa diya phir se ek aur dhakka diya aur pura lund uski chut me ghus gaya. Wo chilla uthi maaarrrrrr maaaaa arun main mar jaungi pls ise nikalo pls….arun. Maine uski chut ko upper se sahelate hue use kaha “thodi der dard hoga jyoti sahan karlo” thodi der rukne ke baad uska dard kam hua to meaine dhire dhire mera lund ander bahar karna chalu kiya ab use bhi maja aa raha tha. Maine speed badha di wo bhi mera saath dene lagi bol rahi thi “aaaaaahhhhhhh arun maja aa rha hai pls aur jor se karo arun mere hath uske boobs se khel rahe the aise daboch liya tha jaise mere dushman ho daboch ker uska pura dudh bahar nikal du aise ab main dhire dhire wild hota jar aha tha maine use pet per nabhi ke pass dato se kaat liya. Uske boobs per kata . Wo chilla rahi thi arun chodo muje aaj muje pura nichod dalo. Is dauran wo 3 baar jhad chuki thi 30 min me 3 baar lund ande bahar karne se chappp chapppp awaj aa rahi thi. Main ab jhad ne wala tha ye baat use bhi pata chali usne kaha “arun tumahara ye amrut pura meri yoni me daal do ek bund baha na aye” maine kaha “jyoti tum pregnant ho gayi to?” To usne kaha “wo meri problem tum chinta mat karo kuchh nahi hoga” maine pura apna virya uski chut me daal diya hum shant hue main uske upper hi let gaya. Thandi ka mausam hote hue bhi hum dono pasine se tarbatar the. Thodi der baad wo uthi bathroom me jane lagi main bhi uske pichhe gaya. Usne apni chut saaf ki main apna lund uske samne kiya usne use bhi saf kiya aur muh me le liya chusne lagi. Tight ho gaya to maine use utha ker bahar le gaya sofe per bitha diya uske per apne kandhe per rakhe aur lund phir se uski chut me daal diya uske boobs ko maslte maine phir se use chodna chalu kiya 40 min tak use chodne ke baad phir se hum sahnt hue aur sab saaf kiya kapre pahene. Sofe per beth ker ek dusre ko chumte rahe main uske boobs dabata raha utne me mama mami aye. Darwaja knok kiya hum alag hue. Main tv dekhne ka dhong karne laga. Thodi der baad main apne ghar chala aya. AAP BHI agar baroda nadiyad ahemdabad bharuch ya surat ki bhabhi , ladki , ya aunty ho jo sex ka maja lena chahti ho to muje mail kare goli_tofee@yahoo.com per .

3 comments:

Malik said...

Any girl aur lady want vc fun
What's app me
+923400531941
Privacy is priority

Shahid said...

کسی آنٹی بھابھی لڑکی کو دوستی کی ضرورت ہو تو میرے ساتھ میرے واٹس ایپ نمبر پر رابطہ کریں خاص کر لاہور پنڈی اسلام آباد پشاور منسہرا کےکی لڑکیاں آنٹی اور بھابی ۔03120907349

Urdu sex stories Bhai Behan maa beta papa beti Pakistani boys 9inch lamba Lun said...

I'm sexy boy my Whatsapp number 0342_8104310 or 0312_4160089.
Kisi girl ne Whatsapp par sex story ya video leeni ho to mery number par WhatsApp msg kro, call sex or msg sex har tahra ka raz rakha jay ga, Muje Girls k foot 🦶 chomna chaatna foot 🦶 ki ungliya chosna foot ki khushbo sungna. Boobs chosna, boobs ka milk peena, thook peena, girls k jisam ka paseeena chaatna, phudi chaatna phudi ka pani peena, phudi ka peshab peena, phudi ki khushbo sungna, gand chaatna, gand k surakh me zuban daalna, din rat lun dalna Bhot Bhot Pasnd Ha. Har tahra ka full gand se gand sex karna Pasnd Ha, koi Girl shadi karna chaahti ho or shadi k bad new new lun Leena chaahti ho, Jo girls shadi SE pehly lun Lee Lee Kar phudi khuli karwa choki hon Muje se shadi kro, har tahra se azad rakhu ga, shadi k bad Muje b sex karo or new new friends bana k un k Sath b sex kaaro. Har tahra ka raz rakhu ga, apni bv ka gulam ban k rahon ga, bv ko apni گاڑی gari Lee Kar do ga or apna gar do ga jis city me meri bv rehna chaahye job Kary, jahan aay jaay koi rokny والا na ho ga, jis k sath dil aay sex Kary kabi roku ga nai, full sexy ban k rahy mery sath, main or meri bv rahy gay akely, life ko full enjoy kaary gay har tahra se, I'm sexy boy my WhatsApp 03428104310 or 03124160089. Aleda apna gar do ga apni گاڑی gari do ga, full enjoy kaary, phudi khuli ho meri bv ki, talaq shuda girls b rabta kaary khuli phudi wali,
.
Ager koi girls whtsap par sex video ya sex
story ya sexy pic leena chaahti ho to mery
number par muje whtsaap kaary
Whatsapp 03124160089 or 03428104310 har tahra ki sex video send
kaaro ga, I m full hot boy my number
Whatsapp 03124160089 or 03428104310 I love girls feet,Ager koi larki
ya aunti real sex ya cal sex krna chahti ho
har tahra ka drity se drity sex ya group sex
to cal me,har tahra ka raz rakha jay ga,full
maza do ga aik bar try kro pher fasla ap par,
Girls k foot chomna,foot ki ungliya
chosna,foot k talvy chaatna zuban se,foot
ko apni aankhu par lagna,hont
chosna,zuban chosna.girls ka thook
peena,boobs chosna,boobs ka milk
peena,phudi par har jaga kiss karna,phudi k
hont chosna,phudi k andar zuban daal k
chaatna.phudi ka pani peena,peshab
peena,gand chaatna,gand k surakh me
zuban daalna,apna 9inch lamba mota lun
phudi me dalna har style me din rat
chodna,gand me lun daalna.lun choswana
bhoot bhoot bhot pasnd ha, girls ki gulami
krna etc bhot bhot pasnd ha muje,cal me
sexy Girls Whatsapp 03124160089 or 03428104310 , koi aunti ya girls
real sex Karna chahti ho to cal me
03124160089 or 03428104310 ,hartahra ka raz ho ga,daaro
mat azma k dekh lo,pakistan k kisi b city se
jo girls sex karwana chaahti ho raz k sath to
rabta kaary har tahra ka maza do ga jis
tahra dil kary,mera lun 9inch lamba or mota
hay,koi girls hay jo muje apna peshab
peelay muje girls ka peshab peena bhoot
pasnd hay,girls k peshab me bhoot taqat
hoti hay,or koi girls hay jo muje apny sweet
foot paao chomny chaatny de?i love girls
foot,